शाहिद कपूर के पिता आज मनाएगे अपना 65वां जन्मदिन, बेटे के साथ ज्यादा समय नहीं बिताते थे एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. इनके बारे में आप जानते ही हैं कि ये बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के पिता है जिन्होंने अपना अच्छा खासा नाम कमाया है.

बॉलीवुड में ये खूब फेमस हुए हैं और उनके जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास बातें. इसके अलावा ये भी जानते हैं कि पंकज की उनके बेटे से कितनी बनती है. बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर पंकज कपूर आज 69 वर्ष के हो गये.

पंकज कपूर का जन्म 29 मई, 1954 में हुआ था. पकंज ने इंडस्ट्री में इतनी सफलता पाई और साथ-साथ परिवार का भी ध्यान दिया. पंकज कपूर ने वर्ष 1976 में दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से स्नातक की पढ़ाई पूरी की. इसके बाद वह थियेटर से जुड़ गये.

इसी वर्ष प्रदर्शित बहुचर्चित फिल्म गांधी में भी पंकज कपूर का काम करने का अवसर मिला. पंकज ने अपने बॉलीवुड करियर में कई फिल्में दीं जैसे ‘गांधी’, ‘धर्म’ और ‘चला मुस्सदी ऑफस-ऑफिस’. पंकज की फिल्म ‘गांधी’ को तो 8 ऑस्कर अवॉर्ड भी मिले थे.

कुछ बात ऐसी भी है कि शाहिद कपूर अपने पिता से प्यार तो बहुत करते हैं. शाहिद कपूर को पिता का अधिक गुस्सा करना और ओवर प्रोटेक्टिव होना पंसद नहीं है. यही दो बातें हैं जिनसे शाहिद की नहीं बनती.

Related Articles

Back to top button