इतनी है नए iQoo TWS Air Pro की कीमत, 30 घंटे तक चलेंगे ईयरबड्स

पावरफुल स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए पॉपुलर आईकू ने अपने नए ईयरबड्स के तौर पर iQoo TWS Air Pro को लॉन्च किया है। कंपनी ने फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया है। ब्रांड के नए ईयरबड्स डस्ट और वॉचर रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग के साथ आते हैं।

कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स कुल 30 घंटे तक चलते हैं। नए ईयरबड्स 31 मई को वीवो के चीनी स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने इन्हें दो कलर में लॉन्च किया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है, इसमें 88ms “अल्ट्रा-लो लेटेंसी” मोड भी है। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए बताते हैं सबकुछ…

iQoo TWS Air Pro की कीमत CNY 299 (लगभग 3,510 रुपये) है। ईयरबड्स वर्तमान में वीवो चीन के ऑनलाइन स्टोर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। ईयरबड्स की बिक्री 31 मई को शुरू होगी। इन्हें स्टार येलो और स्टार डायमंड कलर में खरीदा जा सकेगा।

 नॉइज कैंसिलेशन के साथ डुअल माइक्रोफोन
नए iQoo TWS Air Pro में इन-ईयर डिजाइन है। ईयरबड्स में कंपनी के डीपएक्स 2.0 स्टीरियो इफेक्ट के साथ 14.2 एमएम ड्राइवर हैं, और इसकी फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज 20-20,000 हर्ट्ज है। इसमें कंपनी ने AAC और SBC जैसे ऑडियो कोडेक्स के साथ ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। ब्रांड के अनुसार, ईयरबड्स में एडाप्टिव एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ-साथ डुअल माइक्रोफोन एआई कॉल नॉइज रिडक्शन और क्लियर साउंड क्वालिटी प्रदान करने के लिए एक DNN एल्गोरिथम भी है।

Related Articles

Back to top button