DMER में नौकरी करने का सुनेहरा अवसर, ऐसे करना होगा आवेदन

चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय (DMER), मुंबई ने विभिन्न रिक्तियों जैसे प्रयोगशाला सहायक, प्रयोगशाला तकनीशियन, लाइब्रेरियन, फार्मासिस्ट, पुस्तकालय सहायक और अन्य की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ- डीएमईआर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 10 मई, 2023 से शुरू हो रही है और आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 मई, 2023 है। मिनट की भीड़।

आवेदन शुल्क- सामान्य वर्ग से संबंधित उम्मीदवारों रुपये का भुगतान करने की आवश्यकता है। 1,000 / – आवेदन शुल्क के रूप में। जबकि, बीसी / ईडब्ल्यूएस / पीडब्ल्यूडी श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों को रुपये का भुगतान करना आवश्यक है। 900/-। भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जा सकता है।

आयु सीमा- DMER भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है, और अधिकतम आयु सीमा 38 वर्ष है।

योग्यता- प्रत्येक पद के लिए शैक्षिक योग्यता भिन्न होती है, और उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे विस्तृत पात्रता मानदंड के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखें। सामान्य तौर पर, उम्मीदवारों के पास 10वीं कक्षा/डिप्लोमा/बी.एससी नर्सिंग/एम.एससी/डिग्री (प्रासंगिक अनुशासन) होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डीएमईआर भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन है, और उम्मीदवारों को रिक्तियों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

महत्वपूर्ण लिंक– उम्मीदवार डीएमईआर भर्ती 2023 से संबंधित सभी महत्वपूर्ण लिंक नीचे पा सकते हैं:

Related Articles

Back to top button