क्वालिफ़ायर मुक़ाबले में गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर फ़ाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स

ईपीएल के बेहद रोमांचक पहले क्वालिफ़ायर मुक़ाबले में गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने फ़ाइनल में जगह बनाई है.चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के सामने जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य रखा.

एक छोर से शुभमन गिल लगातार रन बना रहे थे और गुजरात टाइटंस ने 7.3 ओवरों में अपने 50 रन पूरे किए.11वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने दसुन शनाका को चलता कर गुजरात टाइटंस को तीसरा झटका दिया. जडेजा ने इस मैच में शानदार गेंदबाज़ी की और इसके बाद डेविड मिलर को भी बोल्ड आउट किए.

इस दौरान गुजरात टाइटंस के विकेट लगातार गिरते रहे. मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी मैच हारने के कारणों पर कहा, “हमने बीच के ओवरों में तेज़ी से विकेटें गंवाई.”

जडेजा ने अपने चार ओवरों में केवल 18 रन दे कर दो विकेट लिए. उनके साथ ही महीश तीक्षणा ने भी चार ओवरों में केवल 28 रन देकर पहले हार्दिक पंड्या को आउट किया और फिर राहुल तेवतिया की भी गिल्लियां बिखेरी.

शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस की ओर से सबसे अधिक 42 रन बनाए जबकि आख़िरी ओवरों में राशिद ख़ान ने केवल 16 गेंदों पर 30 रन जड़ दिए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Related Articles

Back to top button