करिश्मा तन्ना ने किया खुलासा-“मेरे पापा एक महीने तक मुझे देखने नहीं आए क्योंकि दूसरी…”

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं।करिश्मा जल्द ही हंसल मेहता की वेब सीरीज ‘स्कूप’ में नजर आने वाली हैं।   उन्होंने साझा किया कि कैसे उनके माता-पिता विशेष रूप से उनके पिता, उनके जन्म से खुश नहीं थे।

उन्होंने कहा कि मेरे पिता को बेटे की चाहत थी और मैं बेटी थी। उन्होंने बताया कि कैसे उनके और उनकी बहन के प्रति उनके दादा-दादी के अलग-अलग व्यवहार ने उन्हें मजबूत बनाया और उन्होंने घर पर इस ‘सेक्सिज्म’ से लड़ने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उसके माता-पिता ने उसके जन्म के बाद उसका चेहरा नहीं देखा। बाद में, जब उसकी मां ने उसे इस बारे में बताया तो उसका दिल टूट गया।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं पैदा हुई थी, मेरी मम्मी ने एक हफ्ते तक मेरा चेहरा नहीं देखा था। मेरे पापा एक महीने तक मुझे देखने नहीं आए क्योंकि दूसरी भी लड़की ही हुई, जब मेरी मां ने मुझे बताया तो मेरा दिल टूट गया।

उन्होंने खुलासा किया कि उसका विस्तारित परिवार ‘उसे लुक देगा’ और कहेगा, ‘क्या आप पैसा कमाने के लिए किसी उद्योग में प्रवेश करेंगे? लेकिन मेरी मां ने मेरा सपोर्ट किया और अपनी चाची से अपनी बेटी के लिए एक पोर्टफोलियो बनवाने के लिए 10,000 रुपये उधार लिए।

 

Related Articles

Back to top button