फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को पूरा हुआ एक साल, संजय लीला भंसाली संग एक्ट्रेस ने मनाया जश्न

बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा भी मनवाया है। आलिया इन दिनों अपना मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही हैं।

वहीं, आलिया की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी थी। इस फिल्म को आज एक साल हो गया है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट की ब्लॉकबस्टर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को एक साल पूरा हो गया है।  पिक्चर में आलिया व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने लुक को व्हाइट पर्ल ईयरिंग से एक्सेसराइज किया है। उनके साथ संजय लीला भंसाली भी व्हाइट शर्ट में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी गंगु का एक साल।’

 उन्होंने एक पार्टी रखी थी जिसमें आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं। आलिया भट्ट के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ में देखा गया था। एक्ट्रेस अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में बिजी हैं।

Related Articles

Back to top button