दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को पहनाई अंगूठी, वायरल हुआ विडियो

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर ने गुरूवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के स्टैंड्स में सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहनाई. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ और उसके बाद से सभी ने इस खिलाड़ी को बधाई देना शुरु कर दिया.

मैच के बाद इस गेंदबाज़ ने स्टेडियम में जा कर सभी के सामने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से अपने प्यार का इज़हार किया. दीपक के ऐसा करते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने भी ‘हां’ कहा और दोनों ने क्रिकेट स्टेडियम में ही सगाई कर ली.

बता दें कि जया भारद्वाज टीवी के मशहूर शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा ले चुके सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. बिग बॉस के अलावा भी सिद्धार्थ भारद्वाज को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा सिद्धार्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला का सीजन 2 भी अपने नाम किया था.

दूसरी ओर अगर जया भारद्वाज की बात करें, तो वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. जया अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं और यही वजह है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को भी प्राइवेट रखा हुआ है.

Related Articles

Back to top button