रवीना टंडन ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देख फैस के उड़े होश

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन अपनी बेटी राशा थडानी के साथ जमकर एन्जॉय करती है। इस बात का सबूत उनकी यह लेटेस्ट वीडियो है।

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी राशा थडानी के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक दूसरे को जबरदस्त वाली टक्कर देती हुए नजर आ रही है। खास बात अब मां-बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आगे की तरह फैल रहा है।

वीडियो में रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा CKay के सांग Love Nwantiti पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘राशा के साथ हमेशा फ़न नाइट होता है। वैसे रवीना और राशा के इस शानदार वीडियो पर फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में राशा अपनी मां को डांस में मात देती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की बेटी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज़ शेयर किया करती हैं। वहीं बेटी की तारीफ में रवीना भी अक्सर कुछ न कुछ जरूर पोस्ट करती हैं। मालूम हो इससे पहले राशा ने आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ से ‘ऑल इज़ वेल’ पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था। वैसे राशा थडानी स्टार किड्स है और उनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है।

रवीना टंडन ने रिसेंटली अपनी बेटी का 16वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थी। राशा को डांसिंग के अलावा ताइक्वांडो का भी शौक है। बता दें, राशा के अलावा रवीना टंडन ने पूजा और छाया नामक दो लड़कियों को 1995 में गोद लिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस अनिल थडानी संग शादी के बंधन में बंधी। जिनसे उन्हें राशा और रणवीरवर्धन नामक दो बच्चे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button