इस नए लुक में नजर आई तेजस्वी प्रकाश, फैन्स कर रहे खूब तारीफ

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस को रियलिटी टीवी शो ‘डांस दीवाने’ का अपकमिंग एपिसोड मिस नहीं करना चाहिए। क्योंकि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के फैंस के लिए ये एपिसोड बेहद खास रहने वाला है।

ऐसा इसलिए क्योंकि इस करण और तेजस्वी एक साथ ये शो होस्ट करते नजर आएंगे, इस दौरान कई ऐसे सवालों के जवाब और ऐसे राजों से पर्दा भी उठेगा जो फैंस को खुश कर देगा।

मेकर्स ने इस खास एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है जिसमें आप करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक साथ इस शो को होस्ट करते हुए देख सकते हैं। जो प्रोमो वीडियो मेकर्स ने रिलीज किया है उसमें आप करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को साथ में एक गेम खेलते हुए देख सकते हैं। इस गेम में दोनों को एक दूसरे के सीक्रेट बताने हैं।

इस दौरान शो के जज Marzi Pestonji और नीतू कपूर होस्ट की भूमिका निभाते दिखाई पड़ रहे हैं। दोनों कपल से उनके रिश्ते को लेकर रैपिड फायर सवाल पूछते हैं। खेल कुछ इस तरह है कि दोनों में से जो भी पहले जवाब देगा उसे अपने पार्टनर को किस करने का मौका मिलेगा। नीतू कपूर ने पहले पूछा कि दोनों में से कौन सोशल मीडिया पर ज्यादा पॉपुलर है। इस सवाल का करण कुंद्रा ने देते हुए तेजस्वी का नाम लिया।

Related Articles

Back to top button