ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में बोले नंद गोपाल नंदी ,कहा अयोध्या-काशी व मथुरा से यूपी की पहचान

नंद गोपाल नंदी ने कहा कि आज यूपी की पहचान अमेठी व सैफ़ई से नहीं अयोध्या-काशी व मथुरा से हो रही है। यहां निवेश का बेहतर माहौल बना है। हमारी सरकार ने उद्यमियों को सुरक्षा व पारदर्शी व्यवस्था दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत सभी का स्वागत किया व आभार जताया।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यूपी इन्वेस्टर्स समिट की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी @ 3.0 का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे।

गाउंड बेक्रिंग सेरेमनी में नंदी ने कहा कि हमारी सरकार ने आध्यामिक धरोहार को सहेजा है। वन ट्रिलियन को 80224 करोड़ का निवेश प्रमाण है। इंवेस्टर का भरोसा व विश्वास जीता है। लैंड से पर्यवारण क्लीयरेंग से लेकर सिंगल विंडो, ईज़ आफ बिजनेस में 12 से नंबर दो पर, किसी भी उद्यमी को बार-बार चक्कर न काटने पडें। अधिकारियों और उद्यमियों में बेहतर तालमेल हुआ है। नवंबर वन बनाने के लिए काम कर रहे हैं। एसीएस अरविंद कुमार की टीम को बधाई। कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। योगी के औद्योगिक विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। उद्यमियों को विश्वास पूर्ण सुरक्षित व संरक्षित हैं। उद्योमियों के सभी हित सुरक्षित हैं।

Related Articles

Back to top button