मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ किया ऐसा, गलती से वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनके ज्यादा तर चर्चा में आने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ है. हाल ही में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं।

जिसमें मलाइका अर्जुन कपूर को किस करते हुए नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही हैं. वो दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं. फैंस को भी उनको साथ देखना खूब पसंद है. हालांकि इन दोनों ने बहुत कोशिश की अपने प्यार को छिपाने की है. लेकिन धीरे- धीरे इनके प्यार की खबर पूरे जमाने को हो गई है. ये भी खुलकर अब अपना प्यार दिखाते हुए नजर आते हैं.

मलाइका की बात करे ,तो वो आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है. कभी अपने रिश्तों को लेकर कभी अपने लुक को लेकर. फैंस उनके लुक को हमेशा पसंद करते है. मलाइका अपने हेल्थ को लेकर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है.

उनकी खूबसूरती की बात होना तो लाजमी है. इस उम्र में भी खुद को इतना फिट रखती है. यह सराहनी लोगों को हैरानी होती है. इस बात पर की आज भी वो इतनी सुंदर फिट कैसे है? एक्ट्रेस की फैंस फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है. वो सोशलमीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट कर सोशलमीडिया पर आग लगा देती है. फैंस उनके सभी पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते है .

Related Articles

Back to top button