हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के चेहरे का उड़ा रंग, पूरी खबर जानकर चौक जाएगे आप

शुक्रवार को Mumbai Indians और Gujarat Titans के बीच देखने को मिला। प्वॉइंट्स टेबल की टॉप की टीम गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए आखिरी ओवर में नौ रन चाहिए थे, लेकिन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डैनियल सैम्स ने ऐसा होने नहीं दिया।

मुंबई इंडियंस ने पांच रनों से जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस के लिए अब मैच के रिजल्ट से उनके टूर्नामेंट के सफर पर कोई असर नहीं पड़ना है, लेकिन यह जीत कितनी उनके लिए खास थी, इसका अंदाजा आप कप्तान रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन को देखकर लगा सकते हैं। मैदान पर सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं स्टेडियम में मौजूद मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों ने भी इस जीत का खूब लुत्फ उठाया, वहीं गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों की पत्नियों को तो जैसे रिजल्ट पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा और रोहित शर्मा की बीवी रितिका का रिऐक्शन खूब वायरल हो रहा है।

इस टूर्नामेंट में गुजरात टाइटन्स की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अभी तक जबर्दस्त प्रदर्शन किया है और कई करीबी मैच अपने नाम भी किए हैं, ऐसे में सबको उम्मीद थी कि जीत के लिए जरूरी नौ रन तो गुजरात टाइटन्स की टीम बना ही लेगी।

इस जीत के बावजूद मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर ही है, जबकि गुजरात टाइटन्स टॉप पोजिशन पर ही है। लगातार आठ हार के बाद यह मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत है, वहीं पहले आठ में से सात मैच जीतने वाली गुजरात टाइटन्स टीम की यह पिछले दो मैचों में लगातार दूसरी हार है।

Related Articles

Back to top button