जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय कुमार ने शेयर की ये तस्वीर , देख उड़े लोगो के होश

अक्षय कुमार देर से रोल पर हैं क्योंकि उनके पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं जो एक बार फिर उनकी बहुमुखी प्रतिभा साबित होंगी। पीरियड ड्रामा से लेकर वॉर ड्रामा से लेकर कॉप ड्रामा तक, अक्षय के आने वाले प्रोजेक्ट्स ने सभी को उत्साहित कर दिया है।

इसी के बीच अभिषेक शर्मा निर्देशित राम सेतु इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही है। और जब अक्षय इन दिनों जैकलीन फर्नांडीज के साथ उसी की शूटिंग कर रहे हैं, तो उन्होंने राम सेतु की शूटिंग के बारे में एक नया अपडेट साझा किया है क्योंकि उन्होंने फिल्म के ऊटी शेड्यूल को लपेट लिया है।

तस्वीर में, अक्षय ने राम सेतु के लिए अपने अवतार में कपड़े पहने थे और घुंघराले बालों वाले लुक में थे। वह जैकलीन और सत्यदेव के साथ पोज दे रहे थे और शहर को कवर कर रहे बादल आकाश की पृष्ठभूमि ने तस्वीर में चार चांद लगा दिए।

कैप्शन में, अक्षय ने उल्लेख किया कि तस्वीर ने बादलों पर चांदी की परत को पूरी तरह से कैद कर लिया है, उन्हें उम्मीद है कि दिव्य प्रकाश टीम का मार्गदर्शन करेगा। उन्होंने लिखा, “फोटो में – या जीवन में – हमेशा काले बादलों के ऊपर प्रकाश की वह सुंदर लकीर होती है। #रामसेतु का ऊटी शेड्यूल खत्म। आशा है कि दिव्य प्रकाश हमेशा मोटे और पतले के माध्यम से हमारा मार्गदर्शन करता है “।

Related Articles

Back to top button