Airtel ने लांच किया ये नया प्लान , तीन महीने तक मिलेगा इतना डेटा

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए आए दिन नए प्लान लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में बुधवार को रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने चार नए प्लान लॉन्च किए, जिनमें तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो को इन प्लान्स को कड़ी टक्कर देने के लिए अब एयरटेल (Airtel) ने भी अपने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान 399 रुपये और 839 रुपये के हैं। इनमें कंपनी तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन और डेली 2.5GB तक डेटा के साथ कई जबर्दस्त बेनिफिट दे रही है।

एयरटेल के इस नए प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

कंपनी इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इंटरनेट यूज करने कि इस प्लान में डेली 2जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। हर दिन 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का ऐक्सेस भी मिलेगा। इसके अलवा प्लान में कंपनी 30 दिन के लिए अमेजम प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल और एयरटेल Xstream पैक का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Related Articles

Back to top button