राहुल द्रविड़ बन सकते है टीम इंडिया के कोच, सौरव गांगुली ने किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों संयुक्त अरब अमीरात में मौजूद है। यूएई में आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन हो रहा है। जिसके लिए भारतीय टीम प्रबल दावेदार के रूप में मानी जा रही है। वहीं टी20 विश्व कप के बाद के बाद कई बड़े बदलाव होने जा रहे हैं, जिसमें विराट कोहली टी20 की कप्तानी छोड़ रहे हैं, तो साथ ही मुख्य कोच रवि शास्त्री के लिए ये अंतिम टूर्नामेंट है।

रवि शास्त्री के टी20 विश्व कप के बाद हटने पर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के मुख्य कोच बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं। पिछले ही दिनों मीडिया ने राहुल द्रविड़ को पूरी तरह से भारत का अगले कोच के रूप में प्रस्तुत कर दिया।

राहुल द्रविड़ को भारत की सीनियर टीम का मुख्य कोच बनाए जाने की मांग काफी समय से है, इसे लेकर बीसीसीआई ने भी दिलचस्पी दिखायी लेकिन अभी तक राहुल द्रविड़ को कोच बनना तय नहीं हो सका है।

भले ही मीडिया में राहुल द्रविड़ का भारत का अगला कोच बना दिया गया हो लेकिन इसे लेकर बीसीसीआई के प्रमुख सौरव गांगुली ने पहली बार अपनी बात रखी। जिसमें उन्होंने बताया कि राहुल द्रविड़ से बात तो चल रही है। लेकिन अभी तक तय नहीं हो सका है।

सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ के कोच बनने को लेकर ताजा अपडेट दी जिसमें उन्होंने कहा कि ‘द्रविड़ टीम के नए हेड कोच होंगे या नहीं इसको लेकर फिलहाल कोई कन्फर्मेशन नहीं है। मैंने भी अखबारों में पढ़ा है कि वो कोच हो सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि हमने नए कोच के लिए विज्ञापन दिया है। अगर वो आवेदन करना चाहते हैं तो कर सकते हैं।’

Related Articles

Back to top button