आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे आलिया और रणबीर , वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का ये रिएक्शन

बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैन्स के साथ-साथ हर कोई इस कपल की शादी की पहली फोटो देखने के लिए बेताब है।

रणबीर और आलिया की शादी से पहले फैन्स और तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर कपल को शुभकामनाएं देने में जुटे हुए हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर करण जौहर (Karan Johar), ईला अरूण, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और संजय दत्त समेत कई सेलेब्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए कुछ ना कुछ लिख रहे हैं। इस बीच रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी #RaLia की शादी पर अपना पहला रिएक्शन दे दिया है।

दरअसल कल दिन में ही ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के पहले गाने केसरिया की पहली झलक शेयर की थी। केसरिया गाने के साथ ही अयान मुखर्जी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करके रणबीर-आलिया की शादी पर पक्की मुहर लगा दी थी। इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है और इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। दीपिका ने अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की इस पोस्ट को लाइक किया है।

 

Related Articles

Back to top button