कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला , देख पुलिस ने किया ऐसा…

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक महिला के पास से तमंचा बरामद किया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है.

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है. यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला तमंचा लेकर जा रही है. इसके बाद पुलिस उस महिला के पास पहुंची. महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा बरामद हुआ. यह देखकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए. आसपास के लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

इस मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी महिला का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है. वह फिरोजाबाद की रहने वाली है. वह पेशे से टीचर बताई जा रही है. रठेरा गांव निवासी उमेश के यहां उसका ननिहाल है. मंगलवार को वह मैनपुरी किसी काम से आई थी. इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा देख लिया था.

तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मामले की गंभीरता को देखते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और महिला से पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान शिक्षिका पहले तो ना नुकुर करती रही. इसके साथ उसने पुलिसकर्मियों पर रौब गालिब भी किया. इसके बावजूद महिला कांस्टेबल ने तलाशी शुरू की, जिसमें उसकी जीन्स से 315 बोर का तमंचा निकला.

एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि जिले में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. उसी में पता चला कि एक महिला के पास तमंचा बरामद किया गया है. मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है. पता लगाया जा रहा है कि वह कहां पर पोस्टेड है.

 

Related Articles

Back to top button