टी20 वर्ल्ड कप 2021 , रोहित शर्मा को मिली कप्तानी, विराट कोहली को दिया गया…

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने दूसरे वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया को पहले गेंदबाजी का न्योता मिला है. दुबई में खेले जा रहे मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी.

बड़ी खबर ये है कि विराट कोहली को आराम दिया गया है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा कप्तानी कर रहे हैं. रोहित शर्मा ने बताया कि विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है. बुमराह और मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन कप्तान कोहली फ्लॉप रहे थे. आईपीएल 2021 का दुबई लेग भी उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था लेकिन इसके बावजूद भारतीय कप्तान ने आराम करने का फैसला लिया.

रोहित शर्मा ने टॉस के बाद कहा कि उनका लक्ष्य इस मैच में छठा गेंदबाजी विकल्प तलाशना है. रोहित ने कहा, ‘हम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे और स्कोर बोर्ड पर रन लगाना चाहते थे. हम इस मैच में छठे गेंदबाजी विकल्प को तलाशेंगे. बैटिंग ऑर्डर में भी हम विकल्प तलाश करेंगे. आज सभी प्रयोग किए जाएंगे. हार्दिक पंड्या ने अबतक गेंदबाजी नहीं की है लेकिन उन्हें टूर्नामेंट के लिए तैयार रहना चाहिए. हमारे पास बेहतरीन पांच गेंदबाज हैं लेकिन छठे विकल्प की भी जरूरत पड़ती है.’

Related Articles

Back to top button