त्रिधा चौधरी के इस नए लुक ने ढाया कहर , दिए ऐसे पोज

‘आश्रम’ (Aashram) वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाओं से त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सबको अपना दीवाना बना दिया था. इस वेब सीरीज में त्रिधा ने बॉबी देओल के साथ ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन दिए थे कि लोग दंग रह गए थे. वहीं अब आश्रम की बबिता ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसमें उनका लुक एक बार फिर से लोगों की नीदें उड़ा रहा है.

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ने लाइट पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए स्टाइलिश गॉगल्स और ओपन हेयर किए हुए हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस लॉलटेन को निहारती हुई नजर आ रही हैं.

अपनी इस ड्रेस के साथ त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ है. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस कोट के बटन खोले हुए हैं. ये कोट एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहा है.

इस तस्वीर को त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर की है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस एक्ट्रेस गांव में है. बबिता का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फायर वाला इमोजी शेयर कर रहा तो कोई दिल वाला इमोजी शेयर कर रहा.

Related Articles

Back to top button