अपने जन्मदिन पर कंगना रनौत ने किए वैष्णो देवी के दर्शन, साथ में दिखी बहन…

बॉलीवुड की तेज तर्रार एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज 35वां जन्मदिन है। अपने जन्मदिन पर कंगना रनौत ने वैष्णो देवी मंदिर (Kangana Ranaut VaishnoDevi Temple) जाकर देवी मां का आशीर्वाद लिया है।

दर्शन करने के तुरंत बाद ही कंगना रनौत ने वैष्णो देवी की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनके साथ बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) नजर आ रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों में कंगना का ट्रेडिशनल अवतार तो देखते ही बन रहा है। फैन्स कंगना के इस लुक की तारीफ करने के साथ-साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई भी देते जा रहे हैं।

वैष्णो देवी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में अपने जन्मदिन का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है, ‘आज मेरे जन्मदिन के मौके पर भगवती श्री वैष्णोदेवी जी के दर्शन किए…उनके और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से इस साल की शुरुआत कर रही हूं। प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी लोगों का शुक्रिया।’

इसी के साथ अब फैन्स कंगना को कॉमेंट बॉक्स में लगातार जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कंगना रनौत की फीमेल फैन ने कॉमेंट किया है, ‘आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई…आप पर श्रीराम की कृपा बनी रहे।’ इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी कॉमेंट किया है और कंगना को जन्मदिन की बधाई दी है।

Related Articles

Back to top button