पीएम मोदी के कुशीनगर दौरे पर अखिलेश का तंज, कहा – सपा के कामों का श्रेय लेना…

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत गर्म है। नेता और राजनीतिक दल एक-दूसरे पर हमले का कोई मौका छोड़ नहीं रहे हैं।

ऐसे में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन के मौके पर भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हमला करने से नहीं चूके। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर सपा के कामों का श्रेय लेने का आरोप लगाया।

बदले में यूपी के उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने भी सपा पर परिवारवादी पार्टी होने का आरोप लगाया और कहा कि इस पार्टी के राज में यूपी में गुंडागर्दी चरम पर थी और सरकार को विकास की कोई परवाह नहीं थी।

अखिलेश यादव ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा- जबकि शिलान्यास की एक ईंट तक भी इन्होंने न लगाई… तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गये भाजपाई… लेकर अपनी कैंची, फ़ीता, माला, मिठाई। भाजपाई ये याद रखें कि ‘पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता’ और ये भी कि जिस रनवे से आप उड़ान भर रहे हैं उसकी ज़मीन ‘किसी और’ ने तैयार की थी।

अखिलेश के इस हमले का यूपी के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी तत्काल जवाब दिया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सपा पर यूपी में गुंदागर्दी की जमीन तैयार करने और सिर्फ परिवारवादी राजनीति करने का आरोप लगाया।

Related Articles

Back to top button