शिल्पा शेट्टी ने दिखाया अंदाज, लग रही बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर लुक में बता की खूबसूरत लगती हैं। बात चाहें एथनिक ड्रेस की हो या फिर वेस्टर्न लुक की शिल्पा हमेशा बेहतरीन लुक में नजर आती थीं। फैशन के मामले में एक्ट्रेस पीछे हटने वालों में से नहीं हैं।

रेड कार्पेट इवेंट्स में स्टेटमेंट साड़ियों से लेकर शो अटेंड करने तक, शिल्पा की ड्रेसिंग हमेशा ओवर द टॉप रहती है। शिल्पा अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंच करती रहती हैं। हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए शिल्पा ने हाल ही में एक बेहतरीन लुक क्रिएट किया था।

सिल्वर गाउन एक हल्के सिल्वर फॉइल जेकक्वार्ड कपड़े में आता है और ये डिनर पार्टी के लिए बेहतरीन है। इसमें मिडी-लेंथ हेम, कंट्रास्ट ब्लैक लाइनिंग के साथ एक स्वीटहार्ट नेकलाइन, एसिमेट्रिक हेम, लंबी पफी स्लीव्स, और एक प्लीटेड वॉल्यूमिनस मिडी स्कर्ट है। इस ड्रेस को मिनिमल एक्सेसरीज के साथ स्टाइल किया गया है।

उसने क्रिश्चियन लॉबाउटिन, स्टेटमेंट रिंग्स और ब्लैक जेमस्टोन वाले इयररिंग्स से स्ट्रैपी ब्लैक हाई हील्स को चुना। एंड में, स्टार ने बोल्ड बेरी-टोन्ड लिप शेड, ग्लोइंग स्किन, ब्लश्ड गाल, स्मोकी आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर और ऑन-फ्लेक ब्रो के साथ अपने ग्लैम लुक को कम्पलीट किया।

Related Articles

Back to top button