तलाक के बाद समांथा ने ठुकराए 200 करोड़ रुपए , कह डाली ये बात

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के लिए यह खत्म हो गया है। सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले तेलुगु फिल्म उद्योग के जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संयुक्त बयान जारी कर उनके अलग होने की पुष्टि की।

सामंथा ने लिखा: “काफी विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें निजता दें जिससे हमें आगे बढ़ने की जरूरत है।

इस बीच, ऐसी कई रिपोर्टें हैं जो बताती हैं कि सामंथा को तलाक से गुजारा भत्ता के रूप में ₹50 करोड़ मिलेंगे, जिसे उन्होंने कथित तौर पर मना कर दिया है। एक प्रतिष्ठित सूत्र के अनुसार, सामंथा को शादी के समझौते के एक हिस्से के रूप में ₹200 करोड़ से अधिक की पेशकश की गई थी, लेकिन वह अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए एक पैसा भी नहीं चाहती।

“सामंथा, जो दिल टूट चुकी है और व्याकुल है, उसे इस शादी से केवल प्यार और साथ की जरूरत थी और अब जब यह खत्म हो गया है, तो उसे इससे कुछ और नहीं चाहिए,” सूत्र कहते हैं।

युगल की प्रेम कहानी 2010 में ये माया चेसावे में एक साथ काम करने के बाद शुरू हुई, जिसके बाद उन्होंने 2017 में जनवरी में सगाई कर ली। उन्होंने 7 अक्टूबर, 2017 को गोवा में विवाह का आदान-प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button