IND vs SL: वेंकटेश अय्यर के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल, जाने फिर क्या हुआ…

भारत ने धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मैच में श्रीलंका को 6 विकेट से रौंदकर तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली। इस मैच में वेंकटेश अय्यर बुरी तरह से चोटिल होने से बाल-बाल बच गए।

दरअसल मैच के दौरान फिल्डिंग कर रहे वेंकटश अय्यर को प्राइवेट पार्ट पर बॉल लग गई। उन्हें यह चोट कैच करते समय लगी। इसके बाद वह दर्द से कहराने लगे। वेंकटेश ने भी फिर कैच नहीं छोड़ी और वह दो बार लुढ़के फिर ग्राउंड पर ही बैठ गए। यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रीलंकाई पारी के 13वें ओवर में वेंकटेश अय्यर प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे थे। भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल यह ओवर डाल रहे थे। हर्षल की पहली ही बॉल पर दिनेश चंडीमल ने बैकफुट पर जाकर शॉट खेला।

बॉल सीधे प्वाइंट पर खड़े वेंकटेश अय्यर के हाथों में लगकर सीधे उनके प्राइवेट पार्ट पर जा लगी। इसके बाद वो दर्द से कराहने लगे। कैच लेने के बाद अय्यर जश्न मनाने लगे, लेकिन दर्द की वजह से तुरंत जमीन पर बैठ गए। अय्यर ने जब यह कैच लपका तो गेंदबाज हर्षल पटेल का रिएक्शन देखने लायक था। ऐसा लग रहा था कि अय्यर का दर्द वो महसूस कर रहे हैं।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 146 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब में भारत ने 89 रन पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद वेंकटेश बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए। लेकिन वह पहले दो मैच की तरह यहां कमाल नहीं दिखा सके और 4 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हो गए। लाहिरू कुमारा ने अपना शिकार बनाया।

Related Articles

Back to top button