आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर कह डाली ये बात , लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से खबरें आ रही हैं। माना ये जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के आसपास ही ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा।

शादी को लेकर लगातार चल रहे कयासों के सिलसिले से तंग आकर अब आलिया भट्ट ने खुद ही इस बारे में जवाब दिया है। आलिया भट्ट ने अपने फैंस के लिए कहा है कि वो दोनों शादी तब करेंगे जब दोनों इस बारे में कंफर्टेबल फील करेंगे और ये सब कुछ समय के साथ ही होगा। मालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी तक एक भी बार पर्दे पर साथ में नजर नहीं आए हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहली फिल्म होगी जिसमें आलिया और रणबीर पहली बार पर्दे पर साथ में नजर आएंगे। फिल्म के कई पोस्टर अभी तक रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन फैंस को इंतजार है फिल्म के टीजर और ट्रेलर का जब वो आलिया और रणबीर को साथ में पर्दे पर देख सकेंगे।

फिल्म में VFX का बहुत हेवी वर्क है और इसी के चलते फिल्म लगातार टाली गई है। इसके अलावा कोविड की वजह से भी फिल्म की शूटिंग और बाकी कामों में डिले हुआ है। बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या शादी को लेकर बार-बार सवाल किया जाना उन्हें तंग करता है? जबकि लोग उनके काम को लेकर सवाल करने से बचते हैं।

Related Articles

Back to top button