रिया चक्रवर्ती ने पहना बेहद खूबसूरत लहंगा, देखते रह गए फैस

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में देखा गया था। इस दौरान वह अपने बेहद खूबसूरत और प्यारे लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी सहेली की शादी में परफेक्ट ब्राइडमेड लुक क्रिएट किया था, जो सभी ब्राइडमेड के लिए लाजवाब है।

शादी के लिए रिया ने पीले रंग का बेहद खूबसूरत लहंगा सेट पहना था। ऐसे में अगर आपकी सहेली की शादी जल्द होने वाली है तो आप रिया के लुक से कुछ टिप्स ले सकते हैं। एक्ट्रेस ने एक भारतीय लक्जरी-समकालीन डिजाइनर हाउस, संजीव मारवाह द्वारा एल’एफ्फेट की अलमारियों में से एक है।

रिया के लहंगे के सेट में कैनरी येलो शेड में एक छोटी स्लीवलेस चोली है। इरिकेट डोरी, रेशम कढ़ाई, सेक्विन वर्क, मोतियो के साथ एक यू नेकलाइन और वहीं डोरी के साथ बेकलेस ब्लाउज और क्रॉप हेम लेंथ है। रिया ने प्लीट्स और फॉलिंग घेरा से सजी कैनरी येलो लहंगे के साथ ब्लाउज पहना था। रिया के लुक में केप स्टाइल जैकेट काफी आकर्षक था। जरी जैकेट में मैचिंग एम्ब्रायडरी और फ्लोर-ग्राजिंग हेम लेंथ भी थी।

रिया ने लुक के लिए अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ खुला छोड़ा था। इसी के साथ पोल्की और गोल्ड की चूड़ियां, मैचिंग इयररिंग्स, ब्लश पिंक लिप शेड, मैचिंग आई शैडो, सॉफ्ट मस्कारा वाली लैशेज और डेवी मेकअप बेस रिया के लुक को पूरा कर रहा है।

Related Articles

Back to top button