पलक तिवारी के सामने उतर गयी इस मशहूर सिंगर की पैंट, देख फैस हुए हैरान

इन दिनों सिंगर भी अपनी म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करते, डांस करते दिख जाते हैं और ऐसा ही कुछ पंजाबी गायक हार्डी संधू भी करने लगे हैं और लोग पसंद भी करते हैं. लेकिन एक बार तो डांस करते-करते हार्डी संधू की पैंट ही उतर गई और सामने खड़ी पलक तिवारी देखकर सन्न रह गई. सिंगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पंजाब के जाने-माने गायक हार्डी संधू ने ना ही सिर्फ बच्चों को बल्कि बूढ़ों को भी अपना दीवाना बना दिया है. जब भी हार्डी संधू का कोई गाना आता है तब उनके फैंस यह गाना सुनने के लिए बेकरार रहते हैं. लड़कियों में तो हार्डी संधू का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. जब भी हार्डी संधू का कोई गाना आता है तब वह सुर्खियों में छा जाते हैं.

हार्डी संधू का एक भी ऐसा गाना नहीं होगा जिसे लोग नापसंद करते हों. हाल ही में उनका बिजली बिजली गाना रिलीज हुआ था जिसने हर एक इंसान को अपना दीवाना बना दिया था. इस गाने की ताल पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई डांस करने पर मजबूर हो गया था. इंस्टाग्राम पर तो हर कोई इस गाने पर रील्स बना रहा था.

हार्डी संधू और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बिजली बिजली गाने की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान पूरा क्रू मौजूद था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्डी संधू और पलक तिवारी डांसर्स के साथ शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग चल‌ ही रही थी कि तभी डांस करते समय हार्डी संधू की पैंट उतर गई. और यह हादसा कैमरे में कैद हो गया. जब हार्डी संधू को पता चला कि उनकी पैंट लड़कियों के सामने उतर गई है तो वह शर्म से लाल हो गए. लेकिन कुछ देर बाद वह खुली पैंट में भी डांस करने लगे. हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो खुद साझा की है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. मजेदार बात तो यह है कि हार्डी संधू ने इस पैंट के नीचे एक और पैंट पहन रखी थी जिस वजह से उनकी इज्जत बच गई.

Related Articles

Back to top button