IND vs WI 3rd T20: सुनील गावस्कर का बड़ा बयान , कहा प्लेइंग इलेवन में हो ये बदलाव

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज यानि 20 फरवरी को तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाना है। सीरीज के पहले दो मैच जीतकर अजेय बढ़त बना चुकी टीम इंडिया की नजरें अब बेंच स्ट्रेंथ आजमाने पर होगी।

ऐसे में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में तीन मुख्य बदलाव करने की सलाह दी है। सुनील गावस्कर ने सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मोहम्मद सिराज और आवेश खान को आखिरी टी20 की प्लेइंग इलेवन में जगह देनें की बात कही है। विराट कोहली और ऋषभ पंत के जाने से टीम में दो बदलाव होना तो तय है, अब देखना होगा कि रोहित किसी तरह अपनी प्लेइंग इलेवन को फिट करते हैं।

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर दूसरे टी20 के बाद कहा था “निश्चित रूप से आशा है कि वे उसे (ऋतुराज गायकवाड़) एक अवसर देंगे क्योंकि अब आप यही चाहते हैं। यदि आप मेलबर्न के लिए तैयारी कर रहे हैं, तो आप अधिक से अधिक खिलाड़ियों को देखने का प्रयास करना चाहते हैं। लेकिन ध्यान रहे, यह तय करने या संकेत पाने के लिए कि उन्हें टीम में होने की जरूरत है, सिर्फ एक गेम ही काफी नहीं है, लेकिन यह सच है कि उन्हें उसी तरह की स्थिति में खेलने का मौका मिलेगा जैसे अन्य दो मैच हैं, तो यह अच्छा है। मैं अवेश खान और मोहम्मद सिराज जैसे किसी खिलाड़ी को भी प्लेइंग इलेवन में देखना चाहूंगा। लेकिन अधिकांश टीम प्रबंधन 3-4 बदलाव नहीं करते हैं, शायद 1-2 बदलाव ही होंगे।”

Related Articles

Back to top button