एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमले को लेकर भाजपा सख्त , चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर मंगलवार की देर रात हुए हमले को लेकर भाजपा ने काफी सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। पार्टी इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी। पार्टी सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश चुनावों में पार्टी के सह-प्रभारी अनुराग ठाकूर इस मामले को लेकर चुनाव आयोग के पास जाएंगे।

इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि हमले के बाद एसपी सिंह बघेल की सुरक्षा चुनाव तक के लिए बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है कि भाजपा ने एसपी सिंह बघेल को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में उतारा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कल देर रात करहल थाना क्षेत्र के ग्राम अतीकुउल्लापुर गांव में खेतों से निकले कुछ लोगों ने पथराव किया और फायरिंग भी की। पथराव में केंद्रीय मंत्री की कार सहित कई अन्य कारों के शीशे भी टूट गए हैं।

बघेल ने इस मामले की शिकायत करहल थाने में दर्ज कराई है। कल ‘हिन्दुस्तान’ से हुई बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने बताया था कि वह करहल क्षेत्र के कबरई गांव से जनसभा करके जा रहे थे। अतीकुउल्लापुर गांव के पास कुछ लोग खेतों से निकलकर उनके काफिले के सामने लाठी-डंडे लेकर आ गए और पथराव करने लगे। अचानक हुए इस हमले से लोग घबरा गए। पथराव में उनकी कार का शीशा टूट गया तथा अन्य कारों के शीशे भी टूटे हैं। किसी ने एक फायर भी किया।

Related Articles

Back to top button