वैलेंटाइन डे 2022: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को दिया ये खास तोहफा, जानकर आप भी हो जाएगे हैरान

बिग बॉस 15 में कई ऐसे जोड़े बने हैं जिनका प्यार इस समय परवान चढ़ रहा है। शमिता शेट्टी-राकेश बापट (Shamita Shetty-Raqesh Bapat), तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash-Karan Kundrra) और मायशा अय्यर-ईशान सहगल का रिश्ता अब और भी मजबूत होता जा रहा है।

फैन्स की नजरें तो इसी बात पर टिकी हुई हैं कि आखिर इनमें से किस कपल का वैलेंटाइन डे खास बनने वाला है। आपको बता दें कि यह तीनों कपल पूरे हफ्ते वैलेंटाइन डे को खास बनाने की प्लानिंग में जुटे हुए थे। तेजस्वी प्रकाश को बीती रात ही करण कुंद्रा ने स्पेशल फील करवाया है तो वहीं शमिता शेट्टी का साथ पाकर राकेश बापट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

तेजस्वी को मिला खास तोहफा बीती रात ही करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए खास प्लानिंग की हुई थी। पैप्स के कैमरे में इस कपल की चंद तस्वीरें कैद हुई हैं। साथ ही इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

करण कुंद्रा ने अपनी लेडी लव के लिए रोमांटिक डिनर डेट की प्लानिंग की थी। रेस्टोरेंट से निकलते हुए तेजस्वी प्रकाश के चेहरे की खुशी बता रही थी कि करण कुंद्रा के सरप्राइज से वह कितनी खुश हैं। करण कुंद्रा ने खास अंदाज में तेजस्वी को वैलेंटाइन डे विश भी किया है।

Related Articles

Back to top button