सीएम योगी ने वोटर्स को सावधान करते हुए कही ये बात , जानकर लोग हुए हैरान

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वोटर्स को सावधान करते हुए कहा कि यदि उनसे चूक हुई तो यूपी को बंगाल, कश्मीर या केरल बनने में देर नहीं लगेगी। इसके बाद विपक्ष खासकर इन तीन राज्यों के नेताओं ने योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया।

अब यूपी के सीएम ने बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था। उन्होंने बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा का उदाहरण देते हुए कहा कि यूपी में शांतिपूर्वक मतदान हो रहा है।

दिए इंटरव्यू में सीएम योगी ने कहा, ”उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं। पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ, शांतिपूर्वक हुआ ना, कहीं हिंसा हुई? नहीं तो यहां देगे होते थे, अराजकता फैलती थी, गुंडागर्दी चलती थी, यह होता था ना। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या बंगाल में इतने शांतिपूर्वक चुनाव होते हैं? अभी बंगाल में विधानसभा चुनाव थे, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कितना बर्बर अत्याचार हो रहा था। बूथ कैप्चर किए जा रहे थे, अराजकता चरम पर थी, सैकड़ों लोग मारे गए।”

सीएम योगी ने आगे कहा, ”केरल में भी ऐसा ही हुआ था, हिंसा, राजनीतिक हिंसा जितना इन दोनों राज्यों में हुई हैं, कहां हुआ है? यूपी में शांतिपूर्वक चुनाव चल रहे हैं। ये लोग जो बंगाल से आकर यहां फिर अराजकता फैलाने की बात कर रहे हैं, इसके प्रति जनता को अलर्ट करना आवश्यकत था, कि सावधान जो सुरक्षा मिली है, जो सम्मान मिल रहा है, उसमें सेंध लगाने को लोग आ गए हैं। यूपी को फिर से उस तर्ज पर आग लगाने के लिए, यह कतई मत होने देना। यह मेरा दायित्व था, मैंने अलर्ट कर दिया।”

Related Articles

Back to top button