अक्षय कुमार को लेकर कपिल शर्मा ने किया ये ट्वीट , कहा वो मेरे बड़े…

अक्षय कुमार लगभग अपनी हर फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में जरूर आते हैं। इसी बीच बीते दिन दोनों के बीच मनमुटाव की खबर आई और कहा गया कि ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए अक्षय, कपिल के शो में नहीं जाएंगे।

अक्षय की नाराजगी की वजह बताई गई कि कपिल शर्मा ने शो में पीएम नरेंद्र मोदी के उस इंटरव्यू का जिक्र किया जिसे अक्षय ने किया था। अभिनेता ने मेकर्स से इसे टेलीकास्ट नहीं करने के लिए कहा था इसके बावजूद दिखाया गया। अब इस पर कपिल ने ट्वीट कर सफाई दी है।

कपिल ने कहा कि अक्षय उनके शो पर आएंगे। थोड़ी गलतफहमी हो गई थी जिसकी वजह से ऐसा हुआ। अब सबकुछ सुलझा लिया गया है। उन्होंने आगे लिखा कि अक्षय उनके बड़े भाई की तरह हैं। वे उनसे नाराज नहीं हो सकते और जल्द ही वे एपिसोड की शूटिंग करेंगे।

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्यारे दोस्तों, अक्षय पाजी और मेरे बारे में मीडिया में आ रही खबरों को मैंने पढ़ा। मैंने अभी पाजी से बात की और इस पूरे मामले को सुलझा लिया। यह बस एक गलतफहमी थी। सब ठीक है और जल्द ही हम मिलेंगे और बच्चन पांडे के एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगे। वो मेरे बड़े भाई हैं और मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकते। धन्यवाद।‘

Related Articles

Back to top button