BHMS की छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, पुलिस कर रही जांच

अलीगढ़ के एक हॉस्टल में छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. मृतका कानपुर की रहने वाली थी.

दरअसल, कानपुर के नौबस्ता की रहने वाली करिश्मा यादव अलीगढ़ के थाना जवा स्थित राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के हॉस्टल में रहकर बीएचएमएस (BHMS) की पढ़ाई कर रही थी. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार तड़के 3 बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली थी कि एक छात्रा ने होस्टल के रूम में पंखे से फंदा लगाकार आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी उस वक्त लगी जब हॉस्टल की ही एक छात्रा ने मृतका के रूम में झांक कर देखा. वो सन्न रह गई. छात्रा ने पूरी घटना की जानकारी कॉलेज परिसर में रह रहे प्राचार्य योगेंद्र सिंह माहौर को दी. प्रचार्य ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मृतका करिश्मा यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी.

कॉलेज के प्राचार्य डॉ योगेंद्र सिंह माहौर ने प्रभात खबर से बातचीत में बताया कि छात्रा पढ़ने में ठीक थी. फिलहाल, पुलिस ने मृतका का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है. अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक छात्रा करिश्मा यादव लंबे समय से रुम में अकेली रह रही थी. रूम में उसकी जो रूम पार्टनर थी, वह किसी अन्य रूम में रहती है. मृतका करिश्मा यादव रामनवमी, दशहरा आदि की छुट्टियों पर घर नहीं गई थी और छात्रावास में ही रहकर अपने पेपर, प्रैक्टिकल की तैयारी के कारण रुकी हुई थी.

Related Articles

Back to top button