रणबीर कपूर ने बहन रिद्धिमा को लेकर की बात, बोले- ‘उन्हें पापा की तरह ही गुस्सा आता है’

बॉलीवुड में ऋषि कपूर को सबसे सफल अभिनेताओं में गिना जाता है। उनके व्यवहार को बहुत अच्छे से जाना जाता है। फेबुलस लाइफ वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन में रणबीर कपूर ने बताया कि उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को अपने पापा ऋषि कपूर की तरह ही गुस्सा आता है। उन्होंने कहा कि जब बात उन पर आती है, तो बहुत ज्यादा ही गुस्सा आता है।

रिद्धिमा ने ज्वेलरी डिजाइनिंग में बनाया करियर
रणबीर कपूर ने अपने पापा की तरह की काम करने की ठानी। वहीं, रिद्दिमा कपूर अपने पापा की तरह काम नहीं करना चाहती थीं, उन्होंने ज्वेलरी डिजाइन में अपना करियर बनाया। हालांकि, सालों बाद उन्होंने फेबुलस लाइफ वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 में अपना स्क्रीन डेब्यू किया। इस शो में काम करने के लिए नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने रिद्धिमा का सहयोग किया।

पापा से बहुत मिलती हैं रिद्धिमा कपूर
रणबीर कपूर और रिद्धिमा रिश्ते में भाई बहन हैं, लेकिन कभी भी एक दूसरे को चिढ़ाने से नहीं चूकते हैं। रणबीर ने अपने पापा के बारे में बात करते हुए कहा, ‘वह मेरे पिता से बहुत मिलती-जुलती हैं। वह जो भी सोचती हैं, जो भी उनके दिल में होता है, वह उसे बखूबी व्यक्त कर सकती हैं’।

पापा के जाने की खबर से उबर नहीं पाईं नीतू
शो के एक एपिसोड में नीतू कपूर ने बताया कि अपने पिता के निधन पर रिद्धिमा सबसे ज्यादा प्रभावित हुई थीं। रिद्धिमा उनके बारे में सुनकर कांप उठती थीं और वे अभी तक ऋषि कपूर के जाने की बात से उबर नहीं पाए हैं। इस शो में कल्याणी साहा चावला, शालिनी पासी और रिद्धिमा कपूर साहनी भी शामिल हुई हैं। शो में पहले से भावना पांडे, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह और महीप कपूर नजर आ रहे थे।

Related Articles

Back to top button