अभ्यास सत्र के दौरान कप्तान सूर्यकुमार यादव ने लिए वाशिंगटन सुंदर के मजे

भारतीय टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को होने वाले पहले टी20 मैच से पहले मस्ती के मूड में नजर आए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें सूर्यकुमार वाशिंगटन सुंदर के मजे लेते दिखाई दे रहे हैं। भारतीय कप्तान ने नेट्स पर अभ्यास कर रहे वाशिंगटन को चिढ़ाना शुरू किया और 2021 में ऐतिहासिक गाबा टेस्ट को लेकर उनके मजे लिए।

सुंदर ने 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में अहम भूमिका निभाई थी। उस मैच की पहली पारी में सुंदर ने 62 रन बनाए थे और शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर 100 रन से अधिक की साझेदारी की थी। इसके बाद उन्होंने गेंद से भी कमाल दिखाया था और चार विकेट झटके थे। गाबा टेस्ट के बाद सुंदर चोट के कारण भारतीय टीम या आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए ज्यादातर समय उपलब्ध नहीं रह सके। रवींद्र जडेजा के टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास लेने के बाद इस स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर को टीम में जगह मिली।

वाशिंगटन ने श्रीलंका और जिम्बाब्वे सीरीज में लिया था हिस्सा
वाशिंगटन ने मैच से एक दिन पहले पांच अक्तूबर को अपना 25वां जन्मदिन मनाया। माना जा रहा है कि वाशिंगटन को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए प्लेइंग-11 में मौका मिलेगा। वाशिंगटन ने टी20 विश्व कप के बाद हुए जिम्बाब्वे दौरा और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में शिरकत की थी। जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने टी20 सीरीज में हिस्सा लिया और नवनियुक्त कोच गौतम गंभीर के नेतृत्व वाले नए प्रबंधन ने उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मौका दिया। वाशिंगटन हाल ही में संपन्न हुए दलीप ट्रॉफी में भी खेले थे और उन्होंने पांच पारियों में कुल तीन विकेट लिए और 150 से अधिक रन बनाए।

Related Articles

Back to top button