बच्ची की हत्या पर राजनीति, BJP नेताओं ने ममता सरकार पर साधा निशाना; भाजयुमो ने सड़क की जाम

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर एक राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर है, इस मामला अपहरण के बाद एक बच्ची की हत्या से जुड़ा है। इस मामले में भाजपा की तरफ से जोरदार प्रदर्शन किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक दक्षिण 24 परगना जिले में अपहरण के बाद बच्ची की हत्या कर शव नाले में फेंका गया है। वहीं भाजपा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की भी बात कही है।

भाजयुमो का जोरदार प्रदर्शन
इस कड़ी में भाजपा की छात्र इकाई की भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने दक्षिण कोलकाता जिले में जोरदार प्रदर्शन किया, इस दौरान छात्रों की तरफ से सड़क पर टायर जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया है।

भाजपा और स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन
वहीं दक्षिण 24 परगना में भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल और स्थानीय लोगों ने कुलताली इलाके में प्रदर्शन किया और नाले में बच्ची का शव मिलने के मामले में न्याय की मांग की। इस दौरान भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि, कल ट्यूशन से लौट रही नौ साल की बच्ची की लाश आज नहर में मिली। बच्ची के शव ने पुलिस से इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी, लेकिन ममता बनर्जी की पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। जिन लोगों ने बच्ची की लाश देखी है, उनके मुताबिक उसके शरीर पर अभया की तरह ही चोटें थीं।

Related Articles

Back to top button